मनोरंजन समाचार»

सलमान खान कश्मीर के लोगों को 'बजरंगी भाईजान'  दिखाना चाहते हैं

सलमान खान कश्मीर के लोगों को 'बजरंगी भाईजान' दिखाना चाहते हैं


बॉलीवुड के सुपरस्टार एवं दबंग अभिनेता सलमान खान की यह चाहत है कि वे कश्मीर के लोगों के लिए 'बजरंगी भाईजान' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखें। इस तरह एक अंग्रेजी अखबार 'हिन्दुस्तान टाइम्स' के अनुसार, सलमान खान को फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग करने में पूरे 45 दिनों का समय लगा है।

 उन्होंने यह शूटिंग कश्मीर में की है। शूटिंग के दौरान वहां की खूबसूरती ने सलमान का दिल जीत लिया है इसलिए उनकी दिल से यह इच्छा है कि वे वहां के लोकल लोगों के लिए इस फिल्म की स्क्रीनिंग को रखना चाहते हैं। सलमान ने अंतिम दिनों में कश्मीर के सोनमर्ग में भी शूटिंग की थी जहां का तापमान काफी कम था इस कारण वहां पर चारों तरफ बर्फ ही बर्फ थी। इस फिल्म का क्लाइमेक्स भी कश्मीर में ही शूट किया गया है। 

इस तरह फिल्म के दौरान सलमान का वहां के लोगों से काफी लगाव हो गया था और सलमान ने वहां के एक गरीब परिवार को भी गोद ले लिया था जिसमें एक सदस्य फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की क्रू का हिस्सा भी बन गया था। इसके बाद अब कश्मीर के लोगों और उनके दोस्तों को इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का बेशब्री से इंतजार रहेगा। इस प्रकार ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुख्य भूमिका के रूप में अभिनेत्री करीना कपूर खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और छोटी बच्ची हर्षाली भी इसमें शामिल हैं।