ईशांत शर्मा की शादी | ईशांत शर्मा | प्रतिमा सिंह | एमेस धोनी, युवराज सिंह

अच्छी खबर»

एक-दूजे के हुए ईशांत-प्रतिमा, शादी में पहुंचे धोनी-युवी


एक-दूजे के हुए ईशांत-प्रतिमा, शादी में पहुंचे धोनी-युवी


नई दिल्ली: टीम इंडिया के फास्ट बॉलर माने जाने वाले ईशांत शर्मा की शादी शुक्रवार रात वाराणसी की बास्केट प्लेयर प्रतिमा सिंह से हो गई है। शादी की सभी रस्में गुडगांव के एक फार्म हाउस में संपन्न हुई। शादी में ईशांत शर्मा ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी औप दुल्हन प्रतिमा सिंह ने यलो कलर का शादी का जोड़ा पहना। ईशांत शर्मा की शादी में एमेस धोनी, युवराज सिंह सहित कई हस्तियां मौजूद थी।



ईशांत और प्रतिमा की शादी की मधुर बेला गुरुग्राम के नो टघम हिल्स में संपन्न हुई। शुक्रवार सुबह प्रतिमा का परिवार एंबियंश मॉल स्थित एक होटल में आ गया था, जहां शादी के पहले की अन्य रस्में पूरी की गई। बारात करीब रात दस बजे पहुंची।

ईशांत और प्रतिमा की मुलाकात दिल्ली के वसंत कुंज स्थित डीडीए स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स में हुई थी। 26 वर्षीय प्रतिमा ने भारतीय बॉस्केटबॉल टीम का विभिन्न इंटरनेशनल इवेंट्स में प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें एशियाई खेल भी शामिल हैं। वह टीम की कप्तान भी रह चुकी हैं।



प्रतिमा का सबसे छोटा भाई विक्रांत सोलंकी फुटबॉल खिलाड़ी है। विक्रांत 2014 में अंडर 19 ¨हदुस्तान फुटबॉल क्लब में खेल चुका है। इसके अलावा वह दिल्ली में संतोष ट्रॉफी में भी हिस्सा ले चुका है।


. प्रतिमा सिंह ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के 'जीसस एंड मैरी' कॉलेज से पढ़ाई की है। वह यूनिवर्सिटी की बास्केटबॉल टीम की कप्तान भी रह चुकी हैं।प्रतिमा की सभी बहनें बास्केटबॉल खेलती हैं। देश के बास्केटबॉल जगत में ‘सिंह बहनों’ के नाम से मशहूर हैं। प्रतिमा पांच बहनों में सबसे छोटी हैं। प्रतिमा की बहन प्रशांति सिंह फिलहाल भारतीय बास्केटबॉल टीम की कप्तान हैं, तो एक बहन प्रियंका NIS में कोच के तौर पर काम कर रहीं हैं।

19 जून को हुई थी सगाई


ईशांत और प्रतिमा का सगाई समारोह 19 जून को हुआ था। इसके बाद से दोनों को कई अवसरों पर साथ देखा जा चुका है। जिसमें उनके परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ गिने-चुने दोस्त मौजूद थे।

loading...