एयरटेल लॉन्च 'अनलिमिटेड फ्री कालिंग' | रिलायंस जिओ | वोडाफोन | आइडिया

अच्छी खबर»

जल्द लांच होंगे,एयरटेल अनलिमिटेड कॉलिंग के ये दो धांसू प्लान।


जल्द लांच होंगे,एयरटेल अनलिमिटेड कॉलिंग के ये दो धांसू प्लान।


रिलायंस को पीछे छोड़ने के लिए देश की पॉपुलर कंपनियां एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया पहले प्रीपेड अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और एसएमएस प्लान लॉन्च कर चुकी हैं। फिर से एयरटेल और आइडिया ग्राहकों के लिए नया पोस्टपेड ऑफर पेश किया है। इसमें भी अनलिमिटेड वॉइस कॉल और एसएमएस शामिल है। 
एयरटेल ने दो इनफिनिटी प्लान पेश किए हैं। एक 549 रु. और दूसरा 799 रु. का। इनकी वैधता 1 महीने की होगी।549 रुपए के पैक में 4जी हैंडसेट यूजर्स को 2 जीबी 4जी डेटा दिया जाएगा वहीं, 2जी और 3जी यूजर्स को 1 जीबी डेटा दिया जाएगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर वॉयस कॉलिंग सुविधा दी जाएगी। यूजर एक दिन में 100 एमएमएस ही कर सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स को पूरा और फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। -799 रुपए के प्लान में 4जी हैंडसेट यूजर्स को 4 जीबी 4जी डेटा और 2जी/3जी यूजर्स को 2 जीबी डेटा दिया जाएगा। इसके साथ ही जो 549 रुपए के पैक में सुविधाएं दी जा रही हैं, वहीं फायदे इस पैक में भी दिए जाएंगे।


आइडिया ने भी दो नए अल्टीमेट कॉम्बो प्लान लॉन्च किए हैं। एक 1199 रु. और दूसरा 1599 रु. का प्लान है। इन दोनों प्लान्स में देशभर में किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल दी जा रही हैं। इसके साथ ही अनलिमिटेड लोकल और नेशनल एसएमएस दिए जाएंगे। इसमें भी एक दिन में 100 मैसेज ही किए जा सकते हैं। 1,199 रुपए के पैक में 4जी हैंडसेट यूजर्स को 4 जीबी 4जी डेटा और 2जी/3जी यूजर्स को 1 जीबी डेटा दिया जाएगा। 1,599 रु. के प्लान में 4जी हैंडसेट यूजर्स को 5 जीबी 4जी डेटा और 2जी/3जी यूजर्स को भी 5 जीबी डेटा दिया जाएगा।

loading...