चटपटे समाचार»

कंगना रनौत ने किया खुलासा...ब्लू फिल्म करने को भी तैयार थीं!



कंगना रनौत ने किया खुलासा...ब्लू फिल्म करने को भी तैयार थीं!


कंगना रनौत अक्सर अपने बोल्ड बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार उनका खुलासा कई लोगों को चौंका देगा। क्योंकि ऐसी बातों को सबके सामने मानने के लिए भी काफी हिम्मत चाहिए। कंगना रनौत ने माना कि उनके करियर में ऐसा भी वक्त था जब वो शायद एक ब्लू फिल्म भी कर लेतीं।


कंगना रनौत आज बॉलीवुड की ए लिस्ट की हीरोइन हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो बॉलीवुड में केवल हंसी की पात्र थीं। उन्होंने गैंगस्टर से अपनी शुरूआत की पर ये भी बताया कि 2006 में अगर ये फिल्म ना मिलती तो शायद वो एक ब्लू फिल्म से अपना करियर शुरू करतीं।


अपनी इस कहानी को बांटते हुए कंगना ने बताया कि उनका लक था कि उन्हें 2006 में अनुराग बसु की गैंगस्टर मिल गई वरना उनका डेब्यू एक एडल्ट फिल्म से होता। उन्हें एक बहुत ही वाहियात सा रोल मिला था पर वो करने को तैयार हो चुकी थीं।


कंगना ने बताया कि वो फिल्म की कहानी सुनकर ऐसा लगा कि कोई ब्लू फिल्म चल रही है पर मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था। फिर मैंने एक फोटोशूट किया जिसमें उन्होंने मुझे एक गाउन पहनने को दिया जो पारदर्शी था। उसे पहनना ना पहनना बराबर था। और मुझे लगा कि ये गलत है, मैं इस फिल्म से शुरूआत नहीं कर सकती।


loading...