चटपटे समाचार»

नवाजुद्दीन की फिल्म 'हरामखोर' के मेकर्स को मिल रहीं चेतावनी ।



नवाजुद्दीन की फिल्म 'हरामखोर' के मेकर्स को मिल रहीं चेतावनी ।


नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म 'हरामखोर' की मुसीबतें खत्म होती नजर नहीं आ रही हैं। हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने एक महत्वपूर्ण केस जीता, जिसके बाद सेंसर ने यू/ए सर्टिफिकेट देकर इस फिल्म को रिलीज करने की मंजूदी दे दी। 


गुनीत मोंगा और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित यह फिल्म, जिसे पूरी तरह बैन कर दिया गया था, अब जल्द ही रिलीज होने वाली है। हालांकि, यह खबर कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और अब उन्होंने फिल्म की रिलीज को रुकवाने के लिए फिल्म के निर्माताओं को धमकाना शुरू कर दिया है। ऐसे लोगों को सबसे बड़ा ऐतराज इस बात पर है कि फिल्म के नाम में गाली क्यों है। 


गुनीत और श्लोक सहित फिल्म के निर्माताओं को कई धमकी भरे ई-मेल और मेसेज मिल रहे हैं। कुछ ने तो यह तक दावा किया है कि उनका विरोध राजनीति से है, मगर उन्होंने अपनी पहचान जाहिर नहीं की है। निर्माता चौकन्ने हैं, पर उन्होंने अभी इस बारे में कोई ऐक्शन नहीं लिया है, क्योंकि अभी तक किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया है। 


इस मुद्दे पर निर्माता गुनीत मोंगा ने कहा, 'फिल्म उद्योग का एक कलात्मक व्यक्ति होने के नाते मैं यह कहना चाहूंगा कि किसी भी फिल्म को देखे बगैर उस फिल्म या उसके कलाकारों या उसके नाम को लेकर एक धारणा बना लेना सही नहीं है। किसी भी स्वयंभू नैतिक रक्षक को फिल्म देखे बगैर ऐसे मेसेज और ई-मेल नहीं भेजना चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि लोग वही करेंगे, जो उन्हें करना है। जहां तक हमारी बात है, तो हमारी फिल्म को लेकर फैसला हो चुका है और फिल्म तय समय पर ही रिलीज होगी।'


loading...