अपराध समाचार»

लखनऊ में सपा के पूर्व विधायक के बेटे की कार रैन बसेरे में घुसी पाँच मजदूरो की मौत,

लखनऊ में सपा के पूर्व विधायक के बेटे की कार रैन बसेरे में घुसी पाँच मजदूरो की मौत,


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीती रात एक दुखद हादसे में चार मजदूरो की मौत हो गयी । लखनऊ में नशे में धुत कार चला रहे युवक की कार बीती रात करीब डेढ़ बजे एक रैन बसेरे में घुस गई, जिसमे चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई ,1 ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, और दस लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया, जिसमें चार की हालत काफी गंभीर है, गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है।  ये दुखद हादसा लखनऊ शहर के बहुखंडी मंत्री आवास के सामने बने रैन बसेरे में हुआ।  


भीड़ ने कार में सवार दो लोगो को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया उनके तीन साथी भागने में सफल हो गए । कार में पकड़े गए युवकों में गोमतीनगर के रहने वाले आयुष रावत और पुनी‍त अरोड़ा है। इनमें एक सपा के पूर्व विधायक अशोक रावत का बेटा तो एक उद्योगपति बेटा है।

मामले में हजरत गंज इंस्पेक्टर डीके उपाध्याय का कहना है कि दोनों युवकों से उनके साथियों के बारे पूछताछ की जा रही है.सूत्रों के अनुसार डीजीपी आवास की तरफ से तेज गति से आ रही एक कार  रैन बसेरे की लोहे की पाइप को तोड़ते हुए उसके अंदर सो रहे लोगो पर चढ़ गयी , हादसे के समय  रैन बसेरे में 80 से अधिक मजदूर थे। 


मृतकों की पहचान पृथ्वी राज, ननकऊ, अब्दुल और गोखरन के रूप में की गई है। यह सभी लोग बहराइच के निवासी थे मौके पर मिली कार पुनीत अरोड़ा के नाम से रजिस्टर्ड है।  
इस हादसे का एक दुखद पहलु प्रशासन की उदसीनता भी रही।  रात के डेढ़ बजे हुई इस घटना की खोज खबर लेने अधिकारी सुबह मौके पर पहुँचे और प्रभावितो को मुआवजे का आश्वासन दिया । 

loading...