अपराध समाचार»

गर्मी लगने की शिकायत पर प्रिंसिपल ने छात्र को बेरहमी से पीटा

गर्मी लगने की शिकायत पर प्रिंसिपल ने छात्र को बेरहमी से पीटा


इलाहाबाद के फाफामऊ स्थित शान्तिपुरम इलाके में एक स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा छात्र की बेरहमी से पिटाई के बाद शनिवार को छात्र के घरवालों और अभिभावकों ने हंगामा किया। प्रिंसिपल द्वारा पिटाई का विडियो भी वायरल हो गया है। जिस छात्र की बेरहमी से पिटाई की गयी, उसने सिर्फ गर्मी लगने की शिकायत की थी। छात्र की पिटाई के बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायती तहरीर दी है। वहीं बीएसए ने पूरे मामले की जांच करवाने और डीएम के संज्ञान में मामला देने की बात कही है। मामला शांतिपुरम के रूद्र प्रयाग विद्या मंदिर का है।

स्कूल के प्रिंसिपल सतेंद्र द्विवेदी पर आरोप है कि, उन्होंने सातवीं के छात्र यश की सिर्फ इसलिए बेरहमी से पिटाई की क्योंकि उसने क्लास रूम में गर्मी लगने की कई बार शिकायत की। यही नहीं, प्रिंसिपल द्वारा अन्य छात्रों की पिटाई का विडियो भी वायरल हो गया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि, वह बच्चों को क्लास से बाहर निकालकर बेरहमी से पीटते हैं। 

दरअसल यह मामला जिस क्लास का है उसमें सिर्फ दो पंखे लगे हैं। लेकिन भीषण गर्मी के कारण बच्चे परेशान हैं। इसकी शिकायत छात्र बराबर कर रहे थे। यही इनका गुनाह था। तीन दिन पहले किसी बात को लेकर स्कूल में छात्रों के बीच विवाद हुआ तो उसकी शिकायत प्रिंसिपल से की गई। 

बताते हैं कि, इसके बाद प्रिंसिपल ने अलग-अलग क्लास में जाकर छात्रों को पीटा। स्कूल में जब बर्बरता से छात्रों की पिटाई हो रही थी तभी, किसी ने उसका विडियो बना लिया। जो अब वायरल हो गया है। मामले के तूल पकड़ने पर बीएसए संजय कुशवाहा ने इसकी जांच कराने और जिलाधिकारी को रिपोर्ट देने की बात कही है। 

loading...