ताजा समाचार»

पुणे की बेकरी में लगी आग, छह लोगों की मौत, बाहर से लगा हुआ था ताला ।

पुणे की बेकरी में लगी आग, छह लोगों की मौत, बाहर से लगा हुआ था ताला ।


पुणे :-  कोंढवा इलाके में बेकरी की एक दुकान में आज तड़के आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई ।  पीड़ित उत्तर प्रदेश के निवासी थे जो बेकरी के अंदर अटारी में सोते थे । ‘बेक्स एंड केक्स’ नामक बेकरी के तीन साझेदार हैं । 


दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा, हमें सुबह करीब 4 बजकर 45 मिनट पर घटना की जानकारी मिली ।  इसके तुरंत बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर भेजीं गईं ।  हम जब घटनास्थल पर पहुंचे तो हमने दुकान के उस शटर से धुआं निकलता देखा, जो बाहर से बंद था. दमकल अधिकारी ने कहा ।  हमने शटर खोला तो पाया कि अंदर भयंकर आग लगी है और साथ ही बेकरी में काम करने वाले कर्मचारियों के अटारी में फंस जाने की जानकारी मिली । 
दमकल विभाग के कर्मियों ने पीड़ितों तक पहुंचने के लिए सांस लेने के उपकरण पहने और एक सीढ़ी पर चढ़ कर वहां पहुंचे ।  उन्होंने कहा, वहां छह कर्मचारी थे जो बेसुध पाए गए । पीड़ितों को ससून जनरल अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया ।

 मतृकों की पहचान इरशाद अंसारी (26), जुनैद अंसारी (25), शानू अंसारी (20), जाकिर अंसारी (24), फहीम अंसारी (21) और जिशान अंसारी (21) के तौर पर हुई है । 
दमकल अधिकारी ने कहा, शटर के बाहर से बंद होने के कारण सभी छह कर्मचारी अंदर फंस गए और दम घुटने के कारण उनकी मौत हो गई । प्रथम दृष्टया संदेह है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी ।  कोंढवा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, हमने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है । 

loading...