दूल्हा आईक्यू टेस्ट में फेल | शादी से इंकार | अनोखा मामला | मैनपुरी

कुछ हट के समाचार»

दूल्हा आईक्यू टेस्ट में फेल, दुल्हन ने किया शादी से इंकार


दूल्हा आईक्यू टेस्ट में फेल, दुल्हन ने किया शादी से इंकार

यूपी के मैनपुरी में शादी के मंडप में एक अनोखा मामला देखने को मिला. दरअसल यहां शादी के मंडप में दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने के लिए इसलिए मना करा दिया क्योंकि दूल्हा आईक्यू टेस्ट में फेल हो गया.

खुशबू सक्सेना की औरेया के ओमवीर सिंह से शादी होने थी. दोनों की अच्छी जोड़ी थी और लड़के वालों की तरफ से बताया गया था कि लड़का ग्रेजुएट है. वहीं शादी के दिन लड़के वालों की तरफ से बताया गया झूठ कि लड़का ग्रेजुएट है, वो ओमवीर सिंह पर भारी पड़ गया.

खुशबू को ओमवीर पर तब शक हुआ जब वो शादी के मंडप में मंत्र सही तरीके से नहीं पढ़ पाया. इसके बाद खुशबू ने ओमवीर से कहा कि वो मोबाइल फोन में अपना मोबाइल नंबर डायल करे, लेकिन वो अपना नंबर भूल गया. वहीं शादी के मंच पर मेहमानों से बधाई लेने के दौरान भी ओमवीर हकला रहा था.

इसके बाद खुशबू ने ओमवीर के घर वालों से कहा कि अगर वो चाहते हैं कि मैं ओमवीर से शादी करू तो वो उसका एक टेस्ट लेना चाहती है. इसके बाद दूल्हा और उसके भाई इसके लिए राजी हो गए. इसके बाद खुशबू ने ओमवीर को कुछ सिक्के दिए और उससे उन्हें जोड़ने को कहा लेकिन वो उसे नहीं कर पाया.

इसके बाद खुशबू ने ओमवीर को एक टच स्क्रीन फोन दिया और इसे यूज करने को कहा, लेकिन वो फोन को यूज नहीं कर पाया. वो फोन के एप्स को देखकर उलझ गया. यहीं आखिर कारण था और इसके बाद खुशबू ने ओमवीर से अपनी शादी तोड़ दी.

शादी में आए मेहमान मिश्रा ने कहा कि शादी के मंडप में किसी ने खुशबू के काने में कहा कि दूल्हा सही ढंग से मंत्र नहीं पढ़ पा रहा है, इसके बाद ही खुशबू ने दूल्हे का टेस्ट लेने की सोची.

वहीं ओमवीर ने खुशबू से कहा कि डीजे में गाने बजने की वजह से कुछ सवालों के गलत जवाब हो गए, हालांकि खुशबू को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. आखिर में आपसी समझौता हुआ और दो परिवारों के बीच उपहार का आदान-प्रदान वापस करने के लिए सहमति बन गई.

 

 


loading...