मनोरंजन समाचार»

रिलीज Date से एक दिन पहले ऑनलाइन लीक हुई ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’


रिलीज Date से एक दिन पहले ऑनलाइन लीक हुई ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’


बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ रिलीज को बिलकुल तैयार है। वहीं खबर है कि रिलीज से एक दिन पहले नवाजुद्दीन की फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म को रिलीज करने को लेकर पहले से ही इतनी रुकावटें आ रही थीं। हाल ही में सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन में कट लगाए थे। इसके बाद कट की संख्या को घटाया गया। आखिरकार फिल्म में कुल 8 छोटे कट्स लगाए गए और फिल्म को पास किया गया।

अब इसके बाद रिपोर्ट के अनुसार नववाजुद्दीन की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज ऑनलाइन लीक हो गई है। यह तब हुआ है जब फिल्म की रिलीज डेट सामने ने। बता दें, इस शुक्र वार यानी 25 अगस्त को फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज रिलीज होनी है। इससे पहले भी हाल ही में रि लीज हुई अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ भी ऑनलाइन लीक होने का शिकार होते होते बची है। कोरियोकग्राफर रेमो डिसूजा के जानने वाले के पैनड्राइव में यह फिल्म पाई गई थी। इस बात की जानकारी होते ही रेमो ने अक्षय को इस बारे में बताया।

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमुशाय बंदूकबाज का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिदिता बाग नजर आ रहे हैं। कुशान नंदी निर्देशित यह फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है जो पैसे के लिए कत्ल और मारपीट करता है। फिल्म का टीजर और ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। पोस्टर में बिदिता बाग खटिया पर लेटी हुई हैं और नवाजुद्दीन खटिया पर बैठे उनकी साड़ी से अपनी बंदूक साफ कर रहे हैं। यह एक कच्चे मकान के अंदर के नजारे को दिखाता है जिसमें एक लकड़ी की मेज पर घड़े में पीने का पानी रखा है और पीछे दीवार पर दो हैंगर टंगे हुए हैं जिन पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के तमाम चश्मे टंगे हुए हैं।


loading...