मनोरंजन समाचार»

आज अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2' का ट्रेलर रिलीज।


आज अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2' का ट्रेलर रिलीज।


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ का ट्रेलर पहली सामने आ गया हैं जिसमे अक्षय कुमार एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर के आने से पहले अक्षय ने फैन्स के बीच इस फिल्म को लेकर खबरों का बाज़ार गर्म कर दिया था। एक के बाद एक अक्षय लगातार अपनी इस फिल्म से जुडी छोटी से छोटी इनफार्मेशन सोशल मिडिया पर शेयर कर रहे थे। दरअसल सुभाष कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित ‘जॉली एलएलबी 2’ साल 2013 में आई फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ का सीक्वल है। पहली फिल्म में अरशद वारसी और बमन ईरानी थे। जिसे क्रिटिक्स संग लोगों का अच्छा प्यार मिला था।  ऐसे में अब अक्षय कुमार वकील बन दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोस देंगे।

ऐसे में अक्षय कुमार की इस नई फिल्म का ट्रेलर सबके बीच आ चूका हैं। जिसमे एक बार फिर अक्की का धमाल नज़र आ रहा हैं।  ट्रेलर की शुरुवात उस सवाल से होती हैं जिसे फिल्म इंडस्ट्री का हर शख्स जानना चाहता हैं।  जी हाँ फिल्म में वकील बने अक्षय कुमार कोर्ट में सवाल पूछते हैं की सलमान खान की शादी कब होगी? फिल्म में अक्षय कुमार जगदीश्वर मिश्रा के किरदार में नज़र आने जा रहे हैं।  जो एक अल्हड़ किस्म का इंसान दिखाई देता हैं कोर्ट रूम में वकील को चांटे जड़ देने के साथ साथ रोल्स रॉयल जैसी महंगी कार में घुमने के सपने देखता हैं।

लेकिन फिल्म की तरह ‘जॉली एलएलबी 2’ के ट्रेलर में कॉमेडी और फन के बाद आता सीरियस माहौल हो जाता हैं जहा जगदीश्वर मिश्रा को एक ऐसा केस लड़ना पड़ता हैं जो मिशाल बनने वाली हैं।  क्योंकि ये केस एक पॉवरफुल और करप्ट सिस्टम के खिलाफ उसे लड़ना हैं।  जिसके कारण उसपर कई मुसीबतें आनेवाली हैं। 


loading...