मनोरंजन समाचार»

आमिर खान का नया लुक 'दंगल '  के एक गाने के लिए


आमिर खान का नया लुक 'दंगल ' के एक गाने के लिए


फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘दंगल’ के अनाउंसमेंट के बाद से ही सलमान खान और आमिर खान की इन फिल्मों के बीच कॉम्पटीशन की खबरें आने लगी थी। क्योंकि दोनों ही फिल्मों का सब्जेक्ट कुश्ती था, ऐसे में दोनों स्टार्स के बीच ना चाहते हुए भी कॉम्पटीशन और नर्वस होने की खबरें आम हो चुकी थी। सलमान की ‘सुल्तान’ ने अपना दम दिखाते हुए बॉक्स पर कमाई के झंडे गाड़े तो वही आमिर खान की फिल्म की ‘दंगल’ को अभी बॉक्स ऑफिस की अग्नि परीक्षा से गुजरना हैं। ऐसे में अब आमिर खान ने खुलासा किया हैं कि दोनों फिल्मों के एक सब्जेक्ट की बात सुनने के बाद हो सच में नर्वस हो गए थे लेकिन एक फ़ोन कॉल ने उनकी सारी नर्वसनेस को दूर कर दिया। जिसके बाद से आमिर खान अपने दोस्त सलमान खान की इस फिल्म की कामयाबी के लिए दुआ करने लगे थे। लेकिन इस दुआ में सलमान खान से ज्यादा आमिर खान का अपना हित छिपा था।

अगर आपको आमिर खान की इन बातों को सुनकर झटका लगा तो रुक जाइयें, क्योंकि किसी भी चीज़ को समझने और समझाने के लिए आमिर खान का अपना फलसफ़ा हैं जिसे आमिर ही सही तरीके से बयाँ कर सकते हैं। दरअसल आमिर खान अपनी नई फिल्म दंगल के प्रमोशन के लिए अपनी ऑन स्क्रीन बेटियों के साथ करण जौहर के शो ‘कॉफी विथ करण’ में पहुंचे थे। जहां आमिर खान से करण जौहर ने ‘सुल्तान’ और ‘दंगल’ के मुकाबले की बात पूछी जिसके बाद आमिर ने बताया कि जैसे ही उन्हें पता चला कि दोनों ही फ़िल्में कुश्ती पर बेस्ड हैं। तो आमिर ने तुरंत अपने दोस्त आदित्य चोपड़ा को फ़ोन किया और सलमान की फिल्म सुल्तान के बारें में पुछा आदित्य ने उन्हें बताया कि उनकी ये फिल्म एक लव स्टोरी हैं। जिसके बाद आमिर खान रिलेक्स हो गए। क्योंकि उनकी फिल्म की कहानी पिता और बेटी की पर आधारित हैं। 

लेकिन इसके बाद आमिर सलमान की इस फिल्म की कामयाबी के लिए दुआ करने लगे। ऐसे में अगर आप ये सोच रहे हैं की आमिर, सलमान की दोस्ती की खातिर चाहते थे की ‘सुल्तान’ कामयाब हो तो ऐसा नहीं हैं क्योंकि इसके पीछे भी आमिर की अपनी वजह हैं। दरअसल आमिर चाहते थे की सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ इसलिए चले क्योंकि ‘सुल्तान’ देखने के बाद दर्शकों के मन में उनकी फिल्म ‘दंगल’ के लिए उत्साह जागेगा और वो पता करना चाहेंगे की ‘दंगल’ कैसे ‘सुल्तान’ से अलग हैं। ऐसे में अब ‘सुल्तान’ कामयाब फिल्मों में शुमार हो चुकी हैं और अब आमिर खान को उम्मीद हैं की ‘सुल्तान’ के कारण उनकी फिल्म ‘दंगल’ को भी अच्छी खासी ओपनिंग मिलेगी।


loading...