मनोरंजन समाचार»

करीना और सैफ के बेटे 'तैमूर' की पहली तस्वीर सामने आई


करीना और सैफ के बेटे 'तैमूर' की पहली तस्वीर सामने आई


बॉलीवुड की रॉयल फैमिली में मंगलवार को खुशियां आईं। सैफ अली खान और करीना कपूर के यहां बेटे ने जन्म लिया। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो गई। इसमें करीना एक नवजात के साथ नजर आ रही हैं। इसकी सत्यता को लेकर चर्चे थे, लेकिन अब स्पष्ट हो गया है कि तस्वीर सही थी क्योंकि इसी मौके पर दूसरे एंगल से ली गई एक और फोटो सामने आई है। अब खुद-ब-खुद मामला साफ हो गया है।
आपको बता दें कि सैफीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखा है। इस पर पहले से ही विवाद छिड़ गया है। किसी को इस नाम को लेकर आपत्ति है तो किसी ने इसे माता-पिता का व्यक्तिगत मामला बताया है। हालांकि इस विवाद पर अब तक पटौदी परिवार की ओर से किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया गया है।
बेटे के जन्म के बाद सैफीना की ओर से बयान जारी किया गया था। इसमें कहा गया 'हम आपके साथ हमारे बेटे के जन्म की खबर शेयर करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं। 20 दिसंबर 2016 को तैमूर अली खान पटौदी ने जन्म लिया है।'
इसमें कहा गया 'बीते नौ महीनों में दिए गए प्यार के लिए मीडिया और खासतौर पर लगातार प्यार देने के लिए हमारे प्रशंसकों और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। आपको क्रिसमस और नए साल की बहुत शुभकामनाएं।


loading...