मनोरंजन समाचार»

रणबीर कपूर बोले संजय दत्त की बोयपिक में काम नही करना चाहता।


रणबीर कपूर बोले संजय दत्त की बोयपिक में काम नही करना चाहता।


रणबीर कपूर इसकी तैयारी में जी-जान से जुटे हैं। एक अवॉर्ड समारोह में पहुंचे रणबीर ने बायॉपिक की तैयारी और शूटिंग के एक सवाल पर कहा, 'मैं अगले महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा। यह बहुत मुश्किल फिल्म है, मुझे संजय दत्त का किरदार निभाना है और राजू हिरानी के निर्देशन में काम करना है। मुझे तो ऐसा लगता है कि मैं इस फिल्म को डिजर्व ही नहीं करता हूं। लेकिन, मैं सचमुच फिल्म की शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इतंजार कर रहा हूं।'
रणबीर के मुंह से संजय दत्त की बायॉपिक के लिए डिजर्व नहीं मानने की बात सुन कर दाल में कुछ काला होने की बू जरूर आती है। साथ ही राजू हिरानी, संजय दत्त और रणबीर के बीच चल रही तल्खियों को उजागर भी करती है। पिछले दिनों एक पार्टी के दौरान संजय दत्त ने अपने रोल के लिए रणबीर को फिट न मानते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई थी। उन्होंने रणबीर के माचो फिल्में न करने को लेकर मजाक भी उड़ाया था।
संजय दत्त की बायॉपिक के लिए अब रणबीर के सामने मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। अपनी बायॉपिक को लेकर संजय दत्त की बेरुखी उनकी बातों से लगातार साफ झलक रही है। ऐसा लगता है कि संजय इस समय रणबीर की किसी भी तरह की मदद के लिए आगे नहीं आना चाहते। उल्टा वह इन चीजों से इरीटेट जरूर हो रहे हैं, क्योंकि रणबीर उनके साथ वक्त बिताना चाहते हैं और संजय उन्हें लगातार इग्नोर कर रहे हैं।
हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए। उनसे पूछा गया कि वह रणबीर को अपनी बायॉपिक के लिए किस तरह की ट्रेनिंग दे रहे हैं? इसपर संजय का जवाब बेहद रूखा था, उन्होंने कहा, 'मैं रणबीर को इस फिल्म के लिए कोई ट्रेनिंग नहीं दे रहा। इन सभी चीजों के लिए राजकुमार हिरानी हैं न।' अब रणबीर की बात से साफ जाहिर है कि संजय अपनी बायॉपिक में रणबीर की कास्टिंग को लेकर खुश नहीं हैं यही वजह है कि वह किसी भी तरह सपोर्ट और इनपुट्स देने में पीछे हट रहे हैं।


loading...