मनोरंजन समाचार»

क्या थी प्रियंका चोपड़ा की एकमात्र चिंता


क्या थी प्रियंका चोपड़ा की एकमात्र चिंता


पिछले दिनों जब प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलिवुड फिल्म 'बेवॉच' का ट्रेलर आया, तो उसमें प्रियंका की सिर्फ एक झलक देखने को मिली, जिसके बाद प्रियंका के फैंस खासे नाराज हो गए थे। फैंस को लग रहा था कि ट्रेलर में जानबूझकर प्रियंका को इग्नोर किया गया है। बाद में फिल्म के ऐक्टर ड्वेन जॉनसन को ट्वीट कर प्रियंका को फैंस का गुस्सा शांत कराने की कोशिश करनी पड़ी थी।


मगर अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने 'बेवॉच' के ट्रेलर में प्रियंका को 'इग्नोर' किए जाने की वजह का खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि यह मेकर्स की मार्केटिंग स्ट्रेटजी का एक हिस्सा है, क्योंकि ऐसा करके निर्माता इस फिल्म और उसमें प्रियंका के किरदार को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट और बढ़ाना चाहते हैं।


फिल्म के ट्रेलर के प्रियंका की झलक सिर्फ एक सीन में दिखाई दी थी। प्रियंका की मां ने इसे जायज ठहराते हुए कहा, ‘यह उनकी रणनीति है। वह फिल्म के सर्वश्रेष्ठ हिस्से को अभी से सबके सामने नहीं लाना चाहते थे, क्योंकि प्रियंका इस फिल्म का सर्वश्रेष्ठ हिस्सा हैं। वह इस फिल्म की मेन विलन हैं और यह एक शानदार भूमिका है। इसलिए मेकर्स अभी से प्रियंका के रोल के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं करना चाह रहे हैं।’ प्रियंका की मां ने यह भी बताया कि प्रियंका की नकारात्मक भूमिका की खबर से वह बिल्कुल परेशान नहीं थीं।


loading...