मनोरंजन समाचार»

आमिर खान ने बेंगलुरू में लड़कियों से हुई छेड़छाड़ की घटना पर दुख जाहिर किया ।


आमिर खान ने बेंगलुरू में लड़कियों से हुई छेड़छाड़ की घटना पर दुख जाहिर किया ।


मुंबई : बेंगलुरु में न्यू ईयर ईव पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का मामला तू पकड़ता जा रहा है, सामाजिक संस्थाओं के अलावा बॉलीवुड में भी इस घटना के खिलाफ आवाज उठने लगी है. इस क्रम में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और सलमान खान के पिता सलीम खान के इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए खेद जताया । 

समील खान ने तो पीएम मोदी से मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया ।  वहीं बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने भी राज्य सरकार और केंद्र सरकार से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की अपील की है ।  


सलीम खान के ट्वीट कर अपने दिनों की याद साझा करते हुए कहा कि कभी हम भी जवान थे, लेकिन उस दौर में इस तरह की अमानवीय घटनाएं नहीं होती थी ।  बेंगलुरु में युवाओं ने महिलाओं के साथ जो किया वो बेहद शर्मनाक है ।  उन्होंने लिखा कि महिलाओं के साथ इस प्रकार का दुर्व्यवहार नहीं होना चाहिए था ।  सलीम खान ने पीएम नरेंद्र मोदी और पीएमओ को अपने ट्वीट में टैग करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की । 


 दूसरी ओर आमिर खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस मामले पर काफी दुख जताया ।  आमिर ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं हमारे समाज के लिए शर्म की बात हैं ।  आमिर ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार को इस मामले में गौर करना चाहिए ।  उन्होंने कहा कि जब कानून मजबूत होगा और न्यायपालिका तेज काम करेगी, तब बड़ा बदलाव आएगा । 


 बता दें कि नए साल के जश्न के दौरान बेंगलुरु के एमजी रोड पर कुछ युवाओं ने शराब के नशे में लड़कियों से छेड़छाड़ और अभद्रता की थी ।  इन लड़कियों का आरोप है कि उस दौरान पुलिस कर्मी भी वहां मौजूद थे । लेकिन उन्होंने लड़कियों की कोई मदद नही की थी । 


loading...