मनोरंजन समाचार»

कबीर खान की ट्यूबलाइट में काम रहे थे ओम, जानें क्या बोले सलमान और डायरेक्टर


कबीर खान की ट्यूबलाइट में काम रहे थे ओम, जानें क्या बोले सलमान और डायरेक्टर


मुम्बई :- केलैंडर में शुक्रवार से आगे शनिवार आ गया और इस तरह अभिनेता ओम पुरी को गुजरे हुए एक दिन बीत गया। अब भी कई लोग हैं, जो कि अचानक हुई उनकी मौत के सदमे में हैं। अब भी कई लोगों को ओम पुरी के जाने पर ऐतबार नहीं हो पा रहा है। उनके साथ काम करने वाले, उनके दोस्त और सहकर्मी, लोग ओम पुरी के साथ हुई मुलाकातों और बातचीत को याद कर रहे हैं। कोई एक हफ्ते पहले उनसे मिला था, तो किसी ने बस एक दिन पहले उनसे बात की थी। यह मौत इतनी अचानक आई कि किसी को दूर-दूर तक भनक भी नहीं लगी कि ओम पुरी यूं एकाएक हमेशा के लिए चले जाने वाले हैं।


ओम पुरी अपने पीछे अपनी फिल्मों का फसाना छोड़ गए हैं। इन्हीं फसानों से आने वाले दिनों में उनकी याद कायम रहेगी। इन्हीं फिल्मों की वजह से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ओम पुरी की अपनी एक पुख्ता जगह हमेशा बनी रहेगी। वह अभी भी काम कर रहे थे और कई अच्छी फिल्मों का हिस्सा थे। उनके पास कई फिल्मों के प्रस्ताव भी थे। कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में ओम पुरी सलमान खान के साथ काम कर रहे थे। सलमान ने भी ओम पुरी की मौत पर तकलीफ जताई है और ट्यूबलाइट की शूटिंग के दौरान ली गई एक तस्वीर को साझा किया है।


ट्यूबलाइट के निर्देशक कबीर खान ने ट्विटर पर लिखा, 'ओम जी, कुछ ही दिन पहले तो आप हमारे साथ सेट पर हंस रहे थे। हमने अपने सबसे उम्दा अभिनेताओं में से एक को खो दिया है। वह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन इंसानों में से थे।' कबीर खान ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'ओम जी, आप हर दिन शूटिंग शुरू होने पर सुबह-सुबह जिस प्यार और गर्मजोशी से मुझे गले लगाते थे, वह मैं बहुत याद करूंगा। खुदाहाफिज सर, आप बेहतरीन थे।' ट्यूबलाइट की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है। अभी यह पता नहीं चल सका है कि ओम पुरी के किरदार को निभाने के लिए किसी और अभिनेता को चुना जाएगा या नहीं। इसी मार्च में रिलीज होने वाली फिल्म 'वाइसरॉय हाउस' में आप ओम पुरी को देख सकते हैं। यह एक ऐतिहासिक ड्रामा है, जो कि विभाजन के समय की कहानी बताएगा। भारत बंटवारे के समय वाइसरॉय हाउस में क्या-क्या हो रहा था, इसी पर यह फिल्म बनाई गई है।


loading...