मनोरंजन समाचार»

जानिए किस अभिनेत्री के साथ 'लिव-इन' में रह सकते हैं आदित्यरॉय कपूर ।


जानिए किस अभिनेत्री के साथ 'लिव-इन' में रह सकते हैं आदित्यरॉय कपूर ।


फिल्म अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘ओके जानू‘ में अपने द्वारा निभाए किरदार के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आज जब हम आधुनिक युग में जी रहे हैं और इस समय में लिव-इन रिलेशन्स में रहना सही या गलत का सवाल नहीं हैं बल्कि यह आम बात हैं अगर कोई जोड़ा शादी से पहले एक दूसरे को जानने के लिए लिव-इन में रहता हैं तो मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई बुराई हैं।


आदित्य रॉय कपूर ने इस संबंध में अपनी राय जाहिर करते हुए कहा, क्या सही है क्या गलत? यह सवाल मायने नहीं रखता...यदि मायने कुछ रखता है, तो वह ये कि इन दिनों लिव-इन को युवा पीढ़ी पसंद कर रही है। समाज इस संबंध को स्वीकार कर रहा है, इसीलिए फिल्मकार इस सब्जेक्ट पर फिल्म बना रहे हैं। मेरे कई दोस्त भी लिव-इन रिलेशन में रहे हैं और उनमें से कुछ सफल हुए हैं और कुछ नहीं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह कोई नकारात्मक बात है और शादी का इससे कोई संबंध नहीं है।' खैर, आदित्य की इन बातों से एक ही मतलब निकाला जा रहा है कि बहुत जल्द आदित्य भी रीयल लाइफ में एक अभिनेत्री के साथ लिव-इन में रहने लगें, तो इसमें हैरानी जैसी कोई बात नहीं होगी।


आदित्य इन दिनों फिल्म 'ओके जानू' के प्रमोशन में जुटे हैं और हर कहीं 'लिव-इन' को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि,'मुझे नहीं लगता कि लड़का-लड़की, जो शादी करना चाहते है, वह यदि एक-दूसरे को बेहतर ढंग से समझने के लिए लिव-इन में रहें, तो इसमें कोई बुराई है।' गोयाकि, इंडस्ट्री में कुछ लोग आदित्य की इन बातों का कुछ और ही मतलब निकाल रहे हैं। बॉलीवुड के गलियारों में फुसफुसाहट हो रही है कि आदित्य और कैटरीना में काफी निकटता आ गई है। अक्सर दोनों को साथ-साथ देखा जा रहा है। ऐसे में यदि दोनों निकट भविष्य में लिव-इन रहने चले जाएं, तो हैरानी नहीं होगी। आपको यह जानकर जरूर हैरानी होगी कि इसे रिश्ते से एक लंबी व गहरी दोस्ती टूटने के कगार पर है। बताया जा रहा है कि कैटरीना के चलते आदित्य और रणबीर कपूर की दोस्ती में गैप आ गया है। वैसे कैटरीना अब सैटल होने के मूड में नजर आ रही हैं।


loading...