मनोरंजन समाचार»

फिल्म रईस को टक्कर देने के लिए उसी दिन रिलीज होगी ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' ।


फिल्म रईस को टक्कर देने के लिए उसी दिन रिलीज होगी ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' ।


शाहरुख़ खान की फिल्म रईस को टक्कर देने के लिए अब ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल एक साथ 25 जनवरी को रिलीज होगी ।  इस बारे में  निर्माता राकेश का  मानना है कि ये न सिर्फ़ ग़लत है बल्कि अनप्रोफेसल भी है और कारोबार के लिए ये ठीक भी नहीं । 

ऋतिक रोशन आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे है उनका कहना है कि टकराव तो अब टाला नहीं जा सकता. फ़िल्म के कारोबार से ऊपर दोस्ती के रिश्तों को एहमियत देते हुए ऋतिक रोशन का कहना है कि 'फ़िल्मों का टकराव चलेगा पर दोस्ती का टकराव नहीं होना चाहिए' । 

फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने कहा कि, "मेरी फ़िल्म पिछले साल सितंबर में ही बनकर रिलीज़ हो सकती थी पर मैं किसी फ़िल्म से टकराव नहीं चाहता था इसलिए जब जनवरी में कोई फ़िल्म नहीं थी तो मैंने डेट की घोषणा की."निर्माता होने के नाते राकेश रोशन किसी और निर्माता का नुकसान नहीं चाहते. उनके मुताबिक सिर्फ़ 300 करोड़ का बॉक्स ऑफिस है और दो बड़ी फ़िल्मों का साथ आना किसी के लिए फायेदमंद नहीं रहेगा । 

राकेश रोशन ने आगे ये भी कहा, "कि मैंने फिल्म रिलीज होने के बारे में शाहरुख़ खान से बातचीत की थी उन्हें काफ़ी समझाया भी था , मेरे सामने तो वो जी हां कहते रहे पर पीछे से जाकर वही डेट अनाउंस कर दी. शाहरुख़, फ़रहान और रितेश काफी समझदार है पर पता नहीं ये बात क्यों नहीं समझ पाए" । 


loading...