मनोरंजन समाचार»

'तनु वेड्स मनु 3' से कंगना का पत्ता साफ


'तनु वेड्स मनु 3' से कंगना का पत्ता साफ


फिल्म निर्माता आनंद राय, जिन्होंने 'तनु वेड्स मनु' सीरीज की 2 फिल्में बनाई हैं, वह अब फिल्म का तीसरा पार्ट बनाने की तैयारी में जुट गए हैं। लेकिन फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर दो बड़ी बाते सामने आ रही हैं।


फिल्म के बारे में जो सबसे बड़ी और शॉकिंग बात सुनने में आ रही है वह यह है कि अभिनेत्री कंगना रनौत जो तनु वेड्स मनु की दोनों की सीरिज में फिल्म की जान थीं उन्हें तीसरे पार्ट से निकाल दिया गया है। कंगना की जगह किसी और ऐक्ट्रेस को कास्ट करने की बात कही जा रही है।


थर्ड पार्ट से जुड़ी दूसरी बड़ी बात जो सुनने में आ रही है वह यह है कि फिल्म का निर्देशन भी खुद आनंद राय नहीं करेंगे, बल्कि पहली दोनों फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखने वाले हिमांशु शर्मा तनु वेड्स मनु के थर्ड पार्ट को डायरेक्ट करेंगे। सूत्रों का कहना है कि हिमांशु ने फिल्म की कहानी का पहला ड्राफ्ट तैयार कर लिया है। यह भी कहा जा रहा है कि हिमांशु की सलाह पर ही इस बार कंगना का पत्ता साफ हुआ है।
पिछली दो फिल्मों, खास तौर पर 'तनु वेड्स मनु रिटर्न' की शूटिंग के दौरान कंगना के रवैये से फिल्म की यूनिट को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। यहां तक कि दोनों पार्ट में हीरो रहे आर माधवन भी कंगना के व्यवहार से नाराज थे और वे भी तीसरे पार्ट में कंगना को रखने के पक्ष में नहीं थे। माना जा रहा है कि मार्च 2017 तक इस बारे में कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट की जा सकती है।


loading...