मनोरंजन समाचार»

भारतीय यूजर्स सनी लियोन की बॉलीवुड फिल्म के नही बल्कि उनकी पोर्न फिल्मों के दीवाने हैं।


भारतीय यूजर्स सनी लियोन की बॉलीवुड फिल्म के नही बल्कि उनकी पोर्न फिल्मों के दीवाने हैं।


ऐसा माना जा रहा है कि भारत में पोर्न फिल्म देखने के दीवाने हैं पर अभी भी अन्य देशों के मुकाबले भारत पीछे है. विश्व में सबसे ज्यादा पोर्न फ़िल्में देखने वाले देशों में भारत चौथे स्थान पर है. भारतीय यूजर्स सनी लियोन की बॉलीवुड फिल्म के दीवाने नही बल्कि उनकी पोर्न फिल्मों के दीवाने हैं ।   जी हां, भारतीय यूजर्स नेट पर सबसे ज्यादा सनी लियोन को सर्च करते हैं । भारत के लोगों की पसंद सनी लियोन है । 

बॉलीवुड में सनी लियोन चाहे कितने ही जलवे दिखा लें इसके बावजूद इंडियन यूजर सनी लियोन की पोर्न फिल्म देखना ज्यादा पसंद करते हैं. आपको बता दें कि इंडियन यूजर सबसे ज्यादा स्मार्टफोन पर पोर्न फिल्म देखते हैं.
वेबसाइट पोर्नहब ने अपनी सालाना रिपोर्ट जारी की है. इस लिस्ट में पोर्न देखने में पहला नंबर अमेरिका का आता है. दूसरे पर ब्रिटेन और तीसरे पर कनाडा है. पोर्न देखने के मामले में भारत की वैश्विक रैंकिंग 2015 के मुकाबले 2016 में एक स्थान गिरकर चौथे नंबर पर है.
पोर्न देखने वालों में भारतीय महिलाएं भी पीछे नहीं है. भारत में पोर्न देखने वालों में 30 फीसदी महिलाएं भी शामिल है. महिलाएं भी अपने स्मार्टफोन पर पोर्न देखती है. 


loading...