बीजेपी ज्‍वाइन कर सकते हैं | चुनावी सरगर्मियाँ तेज | बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल | जैकी श्रॉफ

राजनीति समाचार»

बॉलीवुड कलाकार अर्जुन रामपाल और जैकी श्रॉफ कर सकते है भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार

बॉलीवुड कलाकार अर्जुन रामपाल और जैकी श्रॉफ कर सकते है भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार

पाँच राज्यो के चुनाव की तिथियों की घोषणा होते ही चुनावी सरगर्मियाँ तेज हो गयी है । सूत्रों के अनुसार बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और जैकी श्रॉफ जल्‍द ही बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं। माना जा रहा है कि दोनों ही एक्‍टर बीजेपी के लिए यूपी में और अन्य राज्यो में ही चुनावी कैम्‍पेन कर सकते हैं। 


मंगलवार को अर्जुन रामपाल ने दिल्ली में बीजेपी हेडक्वॉर्टर में पार्टी के जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात के बाद कहा, 'मैं कोई नेता नहीं हूं, न ही राजनीति के लिए यहां आया हूं। मैं यहां इसलिए आया हूं ताकि मैं यह तय कर सकूं कि मुझे बीजेपी का किस तरह से सपोर्ट करना है।' 


 इस दौरान अर्जुन रामपाल ने कहा, 'मैं मोदी का समर्थक हूं। मेरे नज़र में मोदी सरकार जो भी काम कर रही है, वह जनता के हित के लिए कर रही है।''जो भी करने की जरुरत पड़ेगी, वह मैं मोदी जी के लिए करूँगा ।'

सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल के अलावा 59 साल के बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ भी बीजेपी ज्‍वाइन कर सकते हैं। जैकी ने भी बीजेपी नेताओं से मुलाकात की है। अभी  कुछ ही दिनों पहले म्यूजिक कम्पोजर साजिद-वाजिद ने भी  बीजेपी ज्वॉइन की थी।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन और जैकी यूपी और पंजाब इलेक्शन में बीजेपी के लिए कैंपेन कर सकते हैं। रामपाल ने मीडिया से कहा- अगर मुझे लगा कि कैंडिडेट सही है तो मैं उसके लिए कैंपेन कर सकता हूं।

इलेक्शन कमीशन 5 राज्यों में चुनाव की तारीखों का एलान कर चुका है। यूपी में 7 फेज में वोटिंग होगी। पहला फेज 11 फरवरी को, जबकि आखिरी 8 मार्च को होगा। गोवा-पंजाब में 4 फरवरी, जबकि उत्तराखंड में 15 फरवरी को वोटिंग होगी। मणिपुर में 4 और 8 मार्च को वोटिंग होगी। पांचों राज्यों के नतीजों का एलान 11 मार्च को किया जाएगा। 


अब देखना दिलचस्प होगा कि भाजपा के चुनावी प्रचार में बॉलीवुड कलाकार जो भीड़ खींचने में माहिर माने जाते है उस भीड़ को वोटो में कितना परिवर्तित कर पाते है । 

loading...