मां ने प्रेमी संग | प्रेमी संग | हत्या करने वाली मां

शर्म नाक समाचार»

मां ने प्रेमी संग अपने ही बच्चे की छाती पर लातो से मार मार की हत्या


मां ने प्रेमी संग अपने ही बच्चे की छाती पर लातो से मार मार की हत्या


प्यार के नशे में डूबी एक मां ने ऐसी हैवानियत दिखाई कि इंसानियत भी हो गई शर्मसार । इतना ही नहीं हत्या के आरोप में गिरफ्तार मां ने ममता के रिश्ते को भी तार-तार कर दिया है। एक मां ने अपने तीन साल के बच्चे अनिखेत शिंदे को पीट-पीट कर मार डाला है और इसमें उसका साथ उसके प्रेमी ने भी दिया है। 


वारदात थाणे के अम्बेरनाथ की है और आरोपी मां का नाम भारती बाबूराव शिंद है, जबकि फरार हो चुके प्रेमी का नाम विशाल कुमार है। पुलिस के मुताबिक भारती के पति की मौत कुछ महीनों पहले ही हुई थी। थोड़ा वक्त बीतने के बाद भारती विशाल के नजदीक आ गई। भारती दो बच्चों की मां है और उसका दूसरा बेटा पास के गांव में रहता था। छोटा होने की वजह से अनिखेत मां के पास ही रहा करता था, लेकिन ये भारती को जरा भी पसंद नहीं था।


भारती, अनिखेत को अक्सर पीटा भी करती थी क्योंकि वह विशाल को समय नहीं दे पाती थी। अनिखेत हर बार मां के करीब आता था, लेकिन भारती उसे रोज प्रताड़ित करती थी। मंगलवार के दिन विशाल, भारती से मिलने पहुंचा हुआ था। इस बीच विशाल अनिखेत के साथ खेलने लगा और भारती किचन में खाना बनाने लगी।


जब अनिखेत रोने लगा और मां से शिकायत करने लगा तो भारती ने उसे उल्टा पीटना शुरू कर दिया। हदे तब पार हो गई जब कई दिनों से गुस्से को दबा कर बैठी भारती ने अनिखेत की हत्या करने का फैसला कर लिया। उसने विशाल से अनिखेत के हाथ पैर पकड़वा दिए और बेरहमी से छाती और पेट पर लातें बरसाने लगी। लातों की बर्दाश के बाद अनिखेत को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। तब उसे और रुकमणी बाई अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

loading...