छोटी बहन | जबरदस्ती | भाई की हत्या

शर्म नाक समाचार»

छोटी बहन से जबरन शारीरिक संबंध बनाने के प्रयास, हुआ मर्डर ।


छोटी बहन से जबरन शारीरिक संबंध बनाने के प्रयास, हुआ मर्डर ।


लखनऊ : मड़ियांव के सैरपुर इलाके में थोक सब्जी विक्रेता मोहम्मद यासीन (24) के गले पर बांके से हमला करके हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक, छोटी बहन ने कंट्रोल रूम पर घटना की सूचना दी। उसने बताया कि बड़ा भाई मोहम्मद यासीन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था । इसलिए उसने उसको मार दिया। पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयोग किया गया खून सेलतपथ बेलचा, बांका बरामद क्र लिया  है। पुलिस इस मामले में बहन के बयान के अलावा कई अन्य बिंदुओं को भी ध्यान में रखकर मामले की पड़ताल कर रही है।


मड़ियांव के सैरपुर स्थित पूरब गांव में थोक सब्जी विक्रेता मोहम्मद यासीन अपनी छोटी बहन के साथ रहता था। उसका बड़ा भाई दीन मोहम्मद इसी इलाके में पत्नी व बच्चों के साथ अलग मकान में रहता है। एएसपी ट्रांसगोमती दुर्गेश कुमार के मुताबिक, 'शुक्रवार को करीब पांच बजे मृतक की छोटी बहन ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल लगाया। उसने पुलिस को बताया कि उसका भाई मोहम्म्द यासीन जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था इसलिए उसने भाई की हत्या कर दी है। वारदात की सूचना पाते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां यासीन का शव खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा था।'


पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो मृतक की छोटी बहन के कपड़ों पर खून के छींटे पड़े हुए थे। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की कोशिश की तो वह बेहोश हो गई। इसके बाद एसएसपी मंजिल सैनी भी घटनास्थल पर पहुंचीं और यासीन की बहन के होश में आने पर उससे पूछताछ की। हालांकि, पुलिस इंक्वॉयरी में उसने पुलिस को बहुत ज्यादा कुछ नहीं बताया।


हत्यारोपी यासीन की छोटी बहन इंक्वॉयरी में बार-बार अपने बयान बदल रही थी। उसने पहले बयान दिया कि भाई उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था इसलिए उसकी हत्या की। लेकिन बाद में उसने कहा कि आसमां के भतीजे उसको धमका रहे थे कि अपने भाई यासीन की हत्या कर दो। अगर तुमने ऐसा नहीं किया तो तुमको मार देंगे।


उसने इसी डर की वजह से हत्या की। इसके कुछ देर बाद वह कहने लगी कि अगर उसने पुलिस को कुछ बताया तो वे लोग उसे मार देंगे। एसएसपी ने हत्यारोपी के कॉल डीटेल निकलवाने का आदेश दिया है।

loading...