अजय शर्मा | यौन शोषण | अनिता गिरी

शर्म नाक समाचार»

शर्मनाक वारदात : सरकारी स्कूल के  वार्डन ने 7 से 11 साल तक बच्चे का किया यौन शोषण।


शर्मनाक वारदात : सरकारी स्कूल के वार्डन ने 7 से 11 साल तक बच्चे का किया यौन शोषण।


बैरागढ़ में सरकारी स्कूल के हॉस्टल वार्डन पर 7 से 11 साल के बच्चों के यौन शोषण का आरोप लगा है। हालांकि, पुलिस ने वार्डन के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया एनजीओ  है। एक ने भी वार्डन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दूसरी ओर, आरोपी ने कहा है कि इसी हॉस्टल के एक पूर्व वार्डन ने उसे फंसाया है। 7 बच्चों ने लगाए आरोप...  आरोपी वार्डन का नाम अजय शर्मा है। 7 नाबालिग लड़कों ने सोमवार को उस पर यौन शोषण और मारपीट के आरोप लगाए हैं। मुस्कान एनजीओ ने शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने कहा कि जांच की जा रही है। एनजीओ की अंजुम बानो ने बताया- "बैरागढ़ (संत हिरदाराम नगर) के सरकारी स्कूल के हॉस्टल में अजय शर्मा वार्डन है। आरोपी 7 लड़कों का यौन शोषण कर चुका है।



बानो के मुताबिक, बच्चों ने उन्हें बताया कि आरोपी देर रात आकर इस तरह की हरकत करता था। वहीं, बच्चों का कहना है कि अजय उनका अश्लील वीडियो भी बनाता था। अंजुम का आरोप है कि जब बच्चे विरोध करते तो आरोपी मारपीट करता। कुछ बच्चों को चोट भी लगी है। आरोप है कि बच्चों के पेरेंट्स ने पुलिस और चाइल्ड लाइन में इसकी शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। जब एसपी से शिकायत की गई तो मारपीट का केस दर्ज किया गया।    

अंजुम का आरोप है कि पुलिस आरोपी को बचा रही है। उन्होंने कहा- "अजय के खिलाफ पॉस्को कानून के तहत केस दर्ज उसे गिरफ्तार किया जाए। बच्चों को मुआवजा दिया जाए ।   


आरोपी अजय ने कहा कि उसे पूर्व वार्डन अनिता गिरी ने फंसाया है। उसने जो धमकी दी थी, उसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है। आरोपी के मुताबिक, पूर्व वार्डन ने एनजीओ से मिलकर नई कहानी बनाई। अजय ने कहा कि वो सबूत कोर्ट में पेश करेगा। 

loading...