किशोरी से गैंगरेप | सात महीने की गर्भवती से गैंगरेप | डीसीपी (ईस्ट) ओमवीर सिंह | आरोपियों ने उससे रेप

शर्म नाक समाचार»

एक और निर्भया कांड :-  फुटपाथ पर सो रही सात महीने की गर्भवती से गैंगरेप


एक और निर्भया कांड :- फुटपाथ पर सो रही सात महीने की गर्भवती से गैंगरेप


नई दिल्ली :- फुटपाथ पर रहने वाली एक किशोरी से गैंगरेप और उसके बेबस हालात की झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यह किशोरी पुलिस को पांडव नगर में रोड पर तड़पती हुई मिली थी। अस्पताल ले जाने पर पता चला कि साढ़े सात माह की गर्भवती है। उसकी हालत के लिए कौन जिम्मेदार था, इसका पता लगाने की पुलिस ने बहुत कोशिश की, लेकिन किशोरी कुछ ठीक से बता नहीं पाई। उसने अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया।


इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गैंग रेप के आरोप में अरेस्ट किया है। डीसीपी (ईस्ट) ओमवीर सिंह ने दो आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि एक आरोपी का नाम बिट्टू है। पांडव नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


इस केस में एक तरफ जहां किशोरी को अमानवीय हालात सहने पड़े, वहीं दूसरी ओर पुलिस का मानवीय पक्ष भी उभरा है। डीसीपी के अनुसार, किशोरी फुटपाथ पर गुजर-बसर करती थी। उसी दौरान आरोपियों ने उससे रेप किया। उसके बाद मरने के लिए छोड़ दिया। वह पुलिस की पट्रोलिंग टीम को रोड पर तड़पती मिली। पुलिस ने पहले उसका इलाज करवाया। इलाज के दौरान उसके मुंह से सिर्फ एक विक्की नाम निकला था, उसकी बिनाह पर ही पुलिस आरोपियों तक पहुंची। किशोरी और उसके बच्चे की हालत ठीक है।

loading...