विधायक बलबीर वर्मा | एसडीएम ठियोग ताशी संडूप | डीएसपी ठियोग मनोज जोशी |

शर्म नाक समाचार»

दरिंदगी के बाद नाबालिगा की हत्या,फिर जंगल में नग्न हालत में मिली छात्रा की लाश


दरिंदगी के बाद नाबालिगा की हत्या,फिर जंगल में नग्न हालत में मिली छात्रा की लाश


हिमाचल के ‌जिला शिमला की तहसील कोटखाई की एक पंचायत में दसवीं कक्षा की छात्रा शव नग्न हालत में जंगल से बरामद हुआ है। पुलिस  की प्राथमिक जांच में हत्या से पहले छात्रा के साथ दुराचार की आशंका जताई जा रही है। 
मामले की जांच के लिए घटना स्थल पर पुलिस, फोरेंसिक टीम और डाग स्क्वायड को बुलाया गया है। पुलिस ने घटना स्थल को सील कर दिया है। 

एक गांव से छात्रा मंगलवार सुबह अपने भाई के साथ स्कूल के लिए निकली थी। स्कूल में अंडर-14 खेलकूद प्रतियोगिता चल रही थी। भाई स्कूल से घर नहीं लौटा। छात्रा जंगल के रास्ते अकेले घर के लिए निकली थी। पांच जुलाई को छात्रा का पता करने परिजन निकले। लेकिन छात्रा को पता नहीं चला।

छात्रा की रिश्तेदारों के यहां तलाश की गई। इसी बीच जंगल में स्कूल से कुछ दूरी पर छात्रा का शव सड़क से ऊपर करीब सौ मीटर की दूरी पर नग्न हालात में मिला है। सूचना के बाद कोटखाई थाने से पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल को सील किया।

एसडीएम ठियोग ताशी संडूप और डीएसपी ठियोग मनोज जोशी ने मौके पर पहुंच की जांच की। जुन्गा से फोरेंसिक टीम और पुलिस के डाग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया। करीब पांच बजे घटना स्थल पर जांच चलती रही।

चौपाल के विधायक बलबीर वर्मा सहित गांव के सौ से अधिक लोग मौके पर पहुंचे है। घटना स्थल से सूचना के अनुसार छात्रा के गले में निशान और स्कूल की वर्दी शव से कुछ दूरी पर फेंकी गई थी। प्राथमिक जांच में यह लग रहा है कि छात्रा की दुराचार के बाद हत्या हुई है।

loading...