क्राइम ब्रांच अधिकारी | गैंग रेप का मामला | चारकोप गैंगरेप मामले | मोबाइल सीडीआर

शर्म नाक समाचार»

मुंबई :- अपहरण और छेड़खानी के मामले में 3 युवकों को खिलाफ मुकदमा दर्ज


मुंबई :- अपहरण और छेड़खानी के मामले में 3 युवकों को खिलाफ मुकदमा दर्ज


मुंबई :- ट्रांबे में गैंग रेप का मामला सामने आया है। आरोप है 15 साल की एक लड़की के साथ चार युवकों ने रेप किया। पुलिस ने इनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया। एक अभी भी फरार है। दो आरोपियों को कोर्ट ने 12 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, सभी आरोपी लड़की को एक रूम में ले गए और उसे 30 घंटे तक अपने साथ रखा। गिरफ्तार आरोपियों में एक लड़की के पिता का दोस्त है, जबकि दूसरा फिल्म सिटी में काम करता है। लड़की को मंगलवार को अगवा कर लिया गया था।

इस बीच, चारकोप गैंगरेप मामले में शुक्रवार को पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए उठाया, पर किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। पुलिस लड़की के हर आरोप व दावे को वेरिफाई करने की कोशिश कर रही है। पर पुलिस को सबूत अभी नहीं मिले हैं। लड़की के कुछ दावों पर पुलिस लड़की से और पड़ताल कर रही है।

लड़की का कहना है कि इको कार में उसे तीन लोगों ने उठाया। उसके दोनों हाथों को पीछे से बांध दिया, फिर उसके साथ गैंग रेप की कोशिश की गई। बाद में आरोपियों ने उसे अक्सा बीच के पास कार से फेंक दिया। कार से गिरने के बाद लड़की का कहना है कि उसने कार पर पत्थर भी फेंका। पुलिस का उससे सवाल है कि जब उसके हाथ बंधे हुए थे, तो उसे बंधे हाथ खोलने और पत्थर फेंकने में कितना वक्त लगा। लड़की ने कार का जो नंबर बताया, जांच में अभी वह नंबर इको कार का नहीं निकला है।

लड़की के मोबाइल सीडीआर में उसका लोकेशन मार्वे का भी दिख रहा है, जबकि मार्वे और अक्सा बीच इलाके में दूरी है। पुलिस ने उसके सीडीआर के आधार पर जिन कुछ लोगों को उठाया है, उनका मोबाइल लोकेशन गुरुवार को उस जगह का नहीं दिख रहा, जिस इलाके में लड़की ने उसके साथ वारदात की बात कही है। पुलिस की कई यूनिट्स और क्राइम ब्रांच अधिकारी भी इस केस की जांच कर रहे हैं।

loading...