पत्नी को दांव पर लगा | महिला से गैंगरेप | निवासी किशोर | रेप का आरोप

शर्म नाक समाचार»

पति ने जुए में लगाया पत्नी पर दांव, हारने पर जुआरियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म


पति ने जुए में लगाया पत्नी पर दांव, हारने पर जुआरियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म


इंदौर :- जुए की लत में एक शख्स ने पत्नी को दांव पर लगा दिया। जीतने के बाद जुआरियों ने रुपए की मांग कर महिला से गैंगरेप किया। आरोपी बेटी से संबंध बनाने की धमकी दे रहे हैं। परेशान महिला को घर बदलकर रहना पड़ रहा है। पीड़िता मंगलवार को कंट्रोल रूम पहुंची और पति व दो जुआरियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

झंडा चौक (राऊ) निवासी 38 वर्षीय महिला के मुताबिक 14 साल पहले वैध कॉलोनी (पीथमपुर) निवासी किशोर से उसकी शादी हुई थी। उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है। पति को शराब और जुए की लत है। चार साल में वह घर का सामान और जेवर तक जुए में हार गया। कुछ दिन पहले उसने घनश्याम चौकीदार और नौशाद शेख (दौलताबाद) के साथ जुआ खेला और रुपए के साथ मुझे भी दांव पर लगा दिया।

जीतने के बाद आरोपी रुपए वसूलने के लिए घर आने लगे। छह महीने पहले दोपहर 1 बजे तीनों बेटियों के सामने उन्होंने संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। विरोध करने पर कहा कि उन्होंने मुझे जुए में जीता है। अब उनके साथ रहना पड़ेगा। बदमाशों ने बच्चियों को घर से निकाला और बारी-बारी से ज्यादती की। बाद में जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

पति को घटना के बारे में बताया तो बेटी को दांव पर लगाने की धमकी देने लगा। महिला के मुताबिक घटना के बाद उसने मायके और बेटमा में घर बदले। कुछ दिन पहले पति और आरोपी नए घर में आ गए। उन्होंने ज्यादती और बेचने की धमकी दी। एसपी (पूर्व) ने एएसपी को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

स्कीम 78 निवासी 20 वर्षीय युवती ने रिचर्ड दास नाम के शख्स पर अपहरण, शादी करने और  लगाया। पीड़िता के मुताबिक आरोपी 9 जून को उसका अपहरण कर ले गया और पहले से तैयार विवाह प्रमाण-पत्र पर साइन कराकर फोटो खींच लिए। उसने ज्यादती कर अश्लील वीडियो बनाया। आरोपी ने दायें हाथ पर निकनेम रिची नाम से टैटू बना दिया और कहा- तू अब किसी की नहीं हो सकती।

loading...