आतंकी संगठन | ISIS की क्रूरता | चौंकाने वाला वीडियो | इराकी सेनाओं

विश्व समाचार»

 ISIS का वीभस्त चेहरा आया सामने। मात्र 4 साल के बच्चे से कैदी पर चलवाई गोली


ISIS का वीभस्त चेहरा आया सामने। मात्र 4 साल के बच्चे से कैदी पर चलवाई गोली

सीरिया।  ISIS की क्रूरता कोई नयी नहीं है । यह आतंकी संगठन समय समय पर ऐसे ही वीडियो बनाता रहता है जिससे लोगो के दिलो दिमाग पर इस संगठन का खौफ बरक़रार रहे । इस बार आतंकी संगठन आईएस ने एक नया चौंकाने वाला वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में एक छोटा अबोध बच्चा एक कैदी के सिर में निशाना लगाता है और उसे गोली मार देता है। गोली मारते समय बच्चे के चेहरे में दया या डर के कोई भाव नहीं दिख रहे थे।

यह वीडियो सीरिया का है, जहां पर बच्चों के खेलने के मैदान में एक कैदी के हाथ जाली से बांध दिए गए थे। इसके बाद एक आदमी बच्चे को बंदूक थमाता है। फिर वह बच्चा कैदी को अपने निशाने पर लेता है और ट्रिगर दबा देता है।

गोली चलने की आवाज के साथ ही विडियो की क्लिप बंद हो जाती है। इस वीडियो के स्क्रीन शॉट्स ट्विटर एकाउंट पर डाले गए हैं। जिसके साथ कैप्शन लिखा है- आईएस का नया प्रोपोगेंडा वीडियो सामने आया है, जिसमें छोटे बच्चे को हत्याएं करते हुए दिखाया जा रहा है।

वीडियो ऐसे समय में सामने आया है, जब इराकी सेनाओं ने मोसुल के अधिकांश इलाके में कब्जा कर लिया है , सेना एलीट काउंटर टेरेरिज्म फोर्स पूर्व की ओर से टिग्रिस नदी तक पहुंच गई है और ISIS के लगातार पैर उखड़ते जा रहे है । 


loading...